OLA ने ग्राहकों के लिए दो सब्स्क्रिप्शन्स प्लान लॉन्च किए, जाने क्या है

ओला इलेक्ट्रिक अपने ग्राहकों के लिए दो नए सब्सक्रिप्शन प्लान पेश कर रही है। कंपनी ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर ओनर्स के लिए आफ्टर सेल सर्विस प्रदान करने के लिए ओला केयर और ओला केयर+ योजनाएं शुरू की हैं। ग्राहकों को ओला केयर सब्सक्रिप्शन प्लान के हिस्से के रूप में फ्री होम पिकअप और ड्रॉप सर्विस जैसी सेवाएं मिलेंगी।

ओला केयर फ्री लेबर, सड़क के किनारे और चोरी सहायता हेल्पलाइन प्रदान करता है। ओला केयर प्लस होम केयर, पिक-अप और ड्रॉप सेवाएं, मुफ्त उपभोग्य वस्तुएं और चौबीसों घंटे चिकित्सा सहायता प्रदान करता है। ओला केयर प्लस योजना में शहर के बाहर ओला इलेक्ट्रिक आउटेज की स्थिति में मुफ्त टैक्सी की सवारी भी शामिल है।

यहाँ भी पढ़िए- महिंद्रा ने बोलेरो का दमदार लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया

ग्राहक-केंद्रित ब्रांड के रूप में, हमने हमेशा ग्राहक सेवा को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है। ओला के मुख्य विपणन अधिकारी अंशुल खंडेलवाल ने कहा, ‘ओला केयर सब्सक्रिप्शन प्लान’ के साथ, हम ग्राहक सेवा अनुभव की पूरी तरह से नई कल्पना कर रहे हैं और अपने ग्राहकों को बिक्री के बाद सबसे अच्छी सेवा देने का लक्ष्य रखते हैं।

यहाँ भी पढ़िए- इंतजार खत्म हुआ, यामाहा ने लॉन्च कि RX100 जैसी बाइक्स

आपका दिन अच्छा हो

Adminsahil
Adminsahilhttps://www.vehiclemech.in
My name is Sahil Pathan and I have done a diploma course in mechanics and I am very much fond of vehicles since childhood. I watch only car shows on TV too. I have very good knowledge of cars and bikes, that's why I have created this blog.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post

Stay Connected

116,547FansLike
120,542FollowersFollow
15,608FollowersFollow
215,302SubscribersSubscribe

Latest Articles

Must Read